दिल्ली में बादशाह सुलतान -रफीक के बीच युद्ध-01

दिल्ली में बादशाह  सुलतान और रफीक के बीच युद्ध-01

यह एक कामुक कहानी है जिसमें व्यक्तियों, विभिन्न जातियों और वस्तुओं के बीच सभी प्रकार के यौन कृत्यों को शामिल किया गया है।

सभी पात्र, व्यक्ति और घटनाएँ काल्पनिक हैं। जीवित रहने वाली या मृत किसी भी इकाई से कोई समानता विशुद्ध रूप से संयोग और अनजाने में है।

– यह कहानी एक प्राचीन लोक कथा पर आधारित है ,

मुख्य पात्र –
परवेज,-अवधी  सुलतान , सुल्ताना के पति
सुल्ताना- अवधी सुंदरी ,
गुलनाज- पंजाबी सुंदरी, सरू जितनी लंबी और गोरी ।
रीमा, बंगाली सौंदर्य, सुंदरता से संपन्न।
मल्लिका, राजस्थानी सुंदरता, सरू जितनी लंबी।
– रफीक, विरोधी।

नोट: ये कहानी लोक कथाओ पर आधारित है । आपको इतिहास में कहीं नहीं मिलेगी, क्योंकि समयानुसार भारत गुलाम हो गया और इतिहास अंग्रेजो ने लिखा। लोक कथाओ में इसका चर्चा आपको जरूर मिलेगा और सच की खोज के लिए कुछ गायब कड़ियों को खोजना और जोड़ना पड़ेगा।

दिल्ली में बादशाह- सुलतान -रफीक के बीच युद्ध


शुरुआत


यह दुनिया के सबसे शक्तिशाली व्यक्ति “बादशाह” के हिन्दुस्तान के समृद्ध शासन का समय था। अखंड हिन्दुस्तान के खलीफा महान के वंशजो में से एक जिसका हिन्द की राजधानी दिल्ली में शासन था । इनके की पूर्वजो ने दुनिया के अब तक के सबसे बड़े हिन्द के साम्राज्य पर सबसे लम्बा शासन किया था । उनका क्षेत्र इतना समृद्ध था कि उन्होंने हिंद के इस्लामी साम्राज्यों की पारंपरिक राजधानी दिल्ली के पास एक नया शहर बनाया उसे अपने नयी राजधानी बनाया और उसका नाम रखा था – बादशाहाबाद।

दिल्ली में अपनी इस शानदार नई राजधानी बादशाहाबाद में, बादशाह ने अपने विशाल दूर-दराज के प्रभुत्व के सभी हिस्सों के राजाओ , नवाबों, निजामों, साहिबों और दरबारियों से भरे एक भव्य और आलिशान दरबार की स्थापना की। इन्हीं में से एक थे परवेज साहब। परवेज साहब एक अवधी सज्जन थे जिन्होंने बादशाहाबाद के दरबार में अवध के हितों का प्रतिनिधित्व किया था। जीवन में अच्छी तरह से स्थापित, वह दिल्ली दरबार के एक प्रमुख सदस्य और अवधी अभिजात वर्ग के एक बहुत सम्मानित सदस्य थे।

एक शाम काम से घर लौटने के बाद परवेज की बदहाली में दर्दनाक गिरावट शुरू हुई। जैसे ही उसने अपने उत्तम तैमूर-शैली के महल के हरम के प्रांगण में प्रवेश किया, उसने अचानक अपनी बीबी सुल्ताना और उसके तीन सहेलियों को आंगन के बीच में बने हुए अष्टकोणीय पूल में देखा। उसने मन ही मन सोचा, वह आज चार नग्न ओरतों को नहाते हुए देखेगा । किसी का ध्यान उस पर ना जाये ऐसी रणनीति पर चलते हुए उसने दरवाजे के पीछे पीछे छुप कर , उन्होंने करीब से देखा।

यह उसकी बेगम सुल्ताना और उसकी सहेलिया गुलनाज़, रीमा और मल्लिका थीं जो पूल में थी और साथ में कुछ शर्बत पी रही थी । उसने सोचा, “मुझे करीब जाना चाहिए और उन सभी को जैसी वो इस समय नंगी हैं देखना है।”

बिना आवाज के वह धीरे-धीरे नहाने के कुंड के पास बने हुए एक पेड़ की ओर बढ़ा। यह एक कृत्रिम पेड़ था, जिसके तने सोने से बने थे और पत्ते चांदी के बने हुए थे। इस पेड़ के पीछे एक स्थान लेते हुए, उसने चार नग्न स्नान सुंदरियों का एक उत्कृष्ट नज़दीकी नज़ारा देखा।

अष्टकोणीय आकार के मुग़ल शैली में बने हुए उस कुंड के बेसिन में बैठकर चारो सुन्दरिया गर्म पानी का आनंद ले रही थी और उनके भारी स्तन पानी के स्तर से ठीक ऊपर लटके हुए थे और शांत पानी के बीच से, उसने उनके अद्भुत कूल्हों और उनके प्यारी टांगो का विवरण स्पष्ट रूप से देखा ।

वह छुप कर चुपचाप अपनी बीबी और उसके तीन प्यारे दोस्तों, मल्लिका, गुलनाज़ और रीमा को देखता रहा जिसके कारण जल्द ही उसका लंड धीरे धीरे सख्त हो गया।

बेसिन के किनारे उसकी अपनी बीबी सुल्ताना थी। सुल्ताना प्रसिद्ध अवधि सुंदरी थी जिसका पूरा बदन पूरी तरह से आनुपातिक था और गुलाबी त्वचा दृढ़, सुडौल, नितंबों का मोटा जोड़ा , चिकना, सपाट पेट और बड़े दृढ और सुडोल दूधिया स्तनों में बड़े उभरे हुए, निपल्स थे। वह हमेशा पुरुषों के आकर्षण केंद्र रही है और पुरुष उसे देखना पसंद करते थे।

जारी रहेगी

Leave a Comment